हिंदुओं पर होने वाले आक्रमण को कैसे रोके ?

0
268

हिंदुओं पर होने वाले आक्रमण को कैसे रोके ?

 

ऊपर दिए वीडियो द्वारा दिया गया संदेश ध्यान से सुने। इन महानुभाव का सबसे बड़ा संदेश मॉब लीनचिंग के लिए था। मगर अपने वक्तव्य में उन्होंने तबरेज के लिए काफी सहानुभूति दिखाई पड़ रही है। वैसे देश मे ध्रुव त्यागी, विष्णु गोस्वामी जैसे और कई गढ़े नाम है जिसे दबाकर ही रखा जाता है।

उस वक्तव्य में कुछ अप्रत्यक्ष रूप से धमकियां भी दी गयी है। जिसमे उन्होंने चिंगारी को शोला बनाने की भी बात की है और साथ साथ मुसलमानों द्वारा हथियार उठाने की भी बात की गई है।
मॉब लीनचिंग किसी का भी हो वह कृत्य ही गलत है। मॉब लीनचिंग चाहे किसी भी धर्म से हो उसको सजा मिलनी चाहिए। तबरेज की लीनचिंग द्वारा मौत होना भी शर्मनाक है। मगर वीडियो में दी गयी धमकी आखिर किसे दी गई है? किसका जीना हराम करने की बात हो रही है?

जिन व्यक्तियों ने यह कृत्य किया है वह सभी उसके मौत के गुनाहगार है और उसे उसकी सजा मिलनी चाहिए मगर इस तरह से धमकी और भड़काऊ भाषण से वास्तविक रूप से अब प्रतिक्रियाएं देश के कोने कोने में भी देखने और सुनने मिल रही है।

ऐसे कई खबरे अलग अलग वृत्तपत्र में प्रकाशित हुई है जिसमे हम देख सकते है की हिंदुओं को हर छोटी छोटी बातों को लेकर टारगेट किया जा रहा है। कहीं उनपर जानलेवा हमला किया जा रहा है तो कहीं उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है।

सभी घटनाओं को अगर ऊपर दिए वीडियो से जोड़कर देखे तो किसी बड़े और गुप्त षड्यंत्र की बू आने की बात सामने आ रही है। हर मामले में एक विशेष पैटर्न दिखाई पड़ रहा है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है की भविष्य में हिंदुओं को अलग अलग हिस्सों में कई बड़ी वारदातों का सामना करना पड़ सकता है।

क्या करना होगा हिंदुओं को ?

1) हिंदुओं को चाहिए की मौजूदा सरकार पर विश्वास रखें और संगठित रूप से काम करें क्योंकि संगठन में ही शक्ति है।

2) अपने अपने क्षेत्र में संगठन बनाएं और हजारों सदस्य को खड़ा करें। मेंबरशिप फीस के रूप में बड़ी धनराशि खड़ी करें। जिससे पुलिस स्टेशन कोर्ट कचहरी के खर्चे निकालने में आसानी हो।

3) किसी भी अल्पसंख्यक समुदाय से कोई भी प्रकार की तू तू मैं मैं सक्ती से टाले चाहे वह गलत ही क्यों न हो।

4) उसके गलत कामों का वीडियो, ऑडियो और फोटोस संभाल के रखें। अगर हो सके तो अपने मोहल्ले मैं सीसीटीवी कैमरा लगाकर रखें अपने आप को सुरक्षित रखे।

5) आरोपियों को इसी वीडियोस, ऑडियोज के आधार पर जेल भेजने में पुलिस की मदद करें। क्योंकि यही सब एविडेंस से मॉब लिंचिंग की पोल खोल हो सकती है।

6) जहां कहीं हिंदुओं पर हमला हो उसका पूरा विवरण हमें contact@trueblitz.com पर मेल करें। मगर याद रहे कोई भी मामला फर्जी ना हो और कोई बेगुनाह कानूनी कार्यवाही में न फंसे। हमें उन्हें ही जेल भेजना है जो गलत कृत्य में लिप्त होगा।

7) हिंदू हेट क्राइम का देश के कोने-कोने से डाटा बनाकर हमें मेल करें। साथ साथ अपने क्षेत्र के सांसद को हिंदू हेट बिल और मॉब लिंचिंग पर कानून लाने की बात करें, चर्चा करें और उन्हें पत्र भी लिखे ।जरूरत पड़े तो संविधानिक तरीके से आंदोलन चलाए।

8) कानून हाथ में बिल्कुल ना ले।

9) पुलिस प्रशासन से सहयोग करें।

10) कहीं भी भड़काऊ भाषण न दे। संयम से काम ले।

11) अगर आपको कोई भी मामलों को एड्रेस करने में यदि डर लगता हो तो आप हमें मेल करें और उससे जुड़ी सभी बातें हमसे शेयर करें। हम आपकी बात को प्रशासन तक पहुंचाने की पूर्ण कोशिश करेंगे और आपका नाम और पहचान गुप्त रखेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.