अब दिवा गाँव मे ओला ड्राइवर को पीटा गया ,फिर हुई मॉब लीनचिंग..

0
122

अब दिवा गाँव मे ओला ड्राइवर ड्राइवर को पीटा गया,फिर हुई मॉब लीनचिंग

जयदीप मुंडे, मंगेश मुंडे, और अनिल सूर्यवंशी गिरफ्तार 

इनका कोई भी हिंदू संगठनों से कोई लेना देना नहीं

मॉब लीनचिंग की घटना थमने का नाम नही ले रही है। बदलापुर में पशु प्रेमी और पीपल फ़ॉर एनिमल्स के चेतन शर्मा पर हुए मॉब लीनचिंग के बाद अब एक और मॉब लीनचिंग की घटना सामने आई है। दिवा गांव से अब फैसल नामक व्यक्ति की मॉब लीनचिंग की घटना सामने आई है। फैसल पेशे से एक ओला ड्राइवर बताया जा रहा है जो दिवा गांव से अपने एक पैसेंजर छोड़ कर आते वक्त कुछ वहाँ के स्थानिक लोगो से कुछ बातों को लेकर वहाँ के कुछ लोगों के साथ तू तू मैं मैं हुई।

इस विवाद में फैसल द्वारा यह बताया जा रहा है की उसे वहाँ के कुछ स्थानीय लोगों द्वारा जय श्री राम का नारा नहीं देने पर पिटा गया। वैसे उन लड़कों का कोई भी हिंदू संघटनो से कोई लेना देना नहीं है और ऐसे बताया जा रहा है यह सभी लोग नशे की हालत में थे।

इस हिंसा के मामले में 3 लोगो को मुंब्रा पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार किया है। मंगेश मुंडे ,अनिल सूर्यवंशी ,जय दीपमुंडे गिरफ्तार किए युवकों का नाम है।मुंब्रा में इस घटना को लेकर जगह जगह विरोध प्रदर्शन किया गया है।
लोगों का कहना है अब देशभर में मॉब लीनचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ते देख अब मॉब लीनचिंग पर जल्द कानून बनाने की मांग तेज हो रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.