सिर्फ ढाई दिन का सार्वजनिक गणेशोत्सव ?

0

सिर्फ ढाई दिन का सार्वजनिक गणेशोत्सव ?

हिंदू समाज ने ह्यूमैनिटी फर्स्ट का दिया परिचय

अंबरनाथ और बदलापुर नगरपरिषद का निर्णय

सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल ने दी सहमति

अंबरनाथ और बदलापुर नगर परिषद ने सभी सार्वजनिक गणेश उत्सव मंडल को आवाहन किया जिसमें इस वर्ष सर्वजनिक गणेश उत्सव केवल ढाई दिनों तक ही रखे जाने का निर्णय बैठक में लिया गया।

अंबरनाथ और बदलापुर के सर्वजनिक गणेश उत्सव मंडल ने सकारात्मकता दिखाकर कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए इस निर्णय का स्वागत किया है और समाज मे “ह्यूमैनिटी फर्स्ट ” का परिचय दिया है।

इस विषय को लेकर बदलापुर और अंबरनाथ नगर पालिका के प्रशासक जगत सिंह गिरासे ने एक चर्चा हेतु बैठक बुलाई थी. इस बैठक में गिरासे ने बताया कि 5 लोगों से ज्यादा लोग उत्सव के लिए एकत्रित नहीं हो सकते। ट्रैफिक की समस्या निर्माण ना हो इसलिए रास्ते पर मंडप स्टॉल के लिए इजाजत नहीं दी जाएगी । गणपति विसर्जन या तो घर पर ही करें या कृत्रिम तालाब में करें। सभी सार्वजनिक मंडल स्टेज अनुमति के लिए ऑनलाइन अर्जी भरे।

चीफ ऑफिसर प्रशांत रसाळ ने कहा के गणेश उत्सव मनाते सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना, भीड़ नहीं करना, ध्वनि प्रदूषण नहीं करना ऐसे तमाम नियमो का नागरिक और भाविक पालन करें।

नोट: यदि आपको हमारी खबर अच्छी लगे तो हमारे न्यूज़ पोर्टल पर बेल आइकॉन दबाकर इसे सब्सक्राइब करें। आप खुद भी अपनी न्यूज़ हमारे पोर्टल पर होमपेज पर जाकर Submit news ऑप्शन पर क्लिक करके पोस्ट कर सकते हैं, या हमे अपनी न्यूज़ contact@trueblitz.com पर ईमेल कर सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.