सनातन संस्था के पनवेल आश्रम को अज्ञात कट्टरपंतियों द्वारा धमकी भरा खत

0
136

सनातन संस्था के पनवेल आश्रम को अज्ञात कट्टरपंतियों द्वारा धमकी भरा खत

पनवेल स्थित देवद आश्रम पर 24 अप्रैल 2019 को पोस्ट द्वारा एक अज्ञात कट्टरपंथियों के जरिए हिंदी उर्दू मिश्रित भाषा में एक धमकी भरा खत प्राप्त हुआ। इस धमकी द्वारा अज्ञात कट्टरपंथी ने भारत में बड़ी संख्या में जेहाद करने की धमकी दी है। यह खत ठीक लोकसभा चुनाव में आचार्य संहिता के समय प्राप्त होना अपने आप में ही बहुत ही गंभीर विषय की बात है।
खत की शुरुआत में बिस्मिल्लाह रहमान रहीम और अस्सलाम वालेकुम इन शब्दों से हुई और इस्लाम जिंदाबाद, कौमी एकता जिंदाबाद, अल्लाह हू अकबर जैसे शब्दों का अंत में वर्णन हुआ है। खत पर चांद और तारों का चिन्ह भी पाया गया है। इस पत्र द्वारा सनातन संस्था के देवद आश्रम को मिली धमकी के वाक्य कुछ इस प्रकार है।

1) हमारा उद्देश्य अच्छा होने के बावजूद हमसे सौतेला व्यवहार किया जाता है।

2) दुनिया भर के मुसलमान जानते हैं कि हिंदुस्तान काफिरों का देश है। उनके ही देश के मुसलमानों को कुचला जाता हैं इस्लाम के मार्ग पर चलने वालों को आतंकवादी समझ कर मारा जाता है।

3) यहां रहने वाले हमारे बांग्लादेशी एवं रोहिंग्या जमात के लोगों के साथ अन्याय किया जाता है।

4) हम सच्चे मुसलमान हक लेते नहीं बल्कि छीनकर लेना भी जानते हैं।

5) तुम शायद भूल गए हो कि किस तरह कश्मीर से काफिरों को बाहर का रास्ता दिखाया गया था।

6) हम मुसलमान तुम लोगों पर कहर बनकर टूट पड़ेंगे । हिंदू धर्म को हमारे मुजाहिद भाई खोखला कर देंगे।

7) दिल्ली से हैदराबाद तक, जम्मू कश्मीर से आसाम तक, पश्चिम बंगाल से केरल तक के करोड़ों मुसलमान भाई बखूबी अपना फर्ज निभा रहे हैं।

8) हम भले ही दिखने में अलग हो फिर भी हम एक हैं ।यही हमारी ताकत है ।कोई हमे तोड़ नहीं सकता।वह दिन दूर नहीं जब चारों ओर इस्लाम की आवाज गूंजेगी।

9) तुम्हारे आतंकवादियों ने हमारी बाबरी मस्जिद को शहीद किया मगर आज तक तुम उस भूमि पर राम मंदिर बना नहीं पाए ,नाही तुम बना पाओगे, यह बात तुम काफिरों के गाल पर एक तमाचा है।

10) हमारी लड़ाई बड़ी है और कांटो से भरी हुई है। अल्लाह की राह पर हम हंसते हंसते कुर्बान हो जायेंगे। इस बात में हमें कोई दुख नहीं है क्योंकि हम अपनी जान हथेली पर लेकर चलते हैं।

11) तुम काफिरों की औरतों को हम पूरा इस्तेमाल करेंगे।

12) कांग्रेस ,बसपा ,सपा ,तृणमूल कांग्रेस हमारे सहयोगी है। तुम काफिर जानते हो कि तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। पूरे देश के मुसलमान एक है हमारे विरोध में पुलिस भी कोई कदम नहीं उठाती है।

13) पूरा हिंदुस्तान मिल कर भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते।हम अपना खेल पूरा करके ही रहेंगे। तुम्हारी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

आपको बता दें यह धमकी भरा खत किसी भी मेंस्ट्रीम मीडिया में नहीं दिखाया गया है। यह पत्र पोस्ट द्वारा प्राप्त हुआ है। जहां से खत भेजा गया है वहाँ के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू हुई है। फिलहाल इस विषय में पुलिस ने 295 A एवं 153 A के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.