पशुप्रेमी चेतन शर्मा की बदलापुर में हुई मॉब लीनचिंग (mob lynching)

0
247

 

पशुप्रेमी चेतन शर्मा की बदलापुर में हुई mob lynching

पुलिस के समक्ष हुआ हमला

mob lynching
mob lynching

 

कल रात 25 जून 2019 ठाणे जिले के बदलापुर शहर में अवैध कत्लखाने पर कट रही गायों को बचाने के लिए पशुप्रेमी चेतन शर्मा को एक टिप मिली जिसे लेकर चेतन शर्मा ने पुलिस की टीम को साथ लेकर छापा मारा। मगर एक बड़ी mob ने चेतन शर्मा पर हमला कर दिया। यह पूरी वारदात पुलिस टीम के समक्ष हुई। मगर भीड़ होने के वजह से पुलिस भी असहाय दिखाई पड़ी।

25 वर्षीय युवक चेतन शर्मा इस समय गंभीर स्थिति में ICU में admit है। वह किस हॉस्पिटल में है इस बात पता कोई नहीं बता पा रहा है।
हमारी टीम ने जब एक पशप्रेमी से संपर्क किया तोह उनका कहना है की  गौतस्करों के हौसले काफी बुलंद दिखाई पड़ रहे है। सबसे खास बात यह है की यह हमला पुलिस के सामने हुआ, जिससे यह ज्ञात होता है की अब लोगों को पुलिस का भय धीरे धीरे समाप्त होते जा रहा है। कुछ पशप्रेमियो का कहना है की अब महाराष्ट्र में भी उत्तर प्रदेश सरकार की तरह इन गौतस्करों पर लगाम कसने की आवश्यकता है। साथ साथ मॉब लीनचिंग पर तुरंत कानून बनना चाहिए। भारत में जब भी किसी अल्पसंख्यक पर हमला होता है तोह संयुक्त राष्ट्र तक आवाज़ उठ जाती है मगर अब मामला शांतिप्रिय समुदाय द्वारा जुड़ा है तो मामला ठंडे बस्तों में डाल दिया जाता है।

आपको बता दें, पशुप्रेमी चेतन शर्मा (People for Animals ) नामक संस्था से जुड़े हुए है और श्रीमती मेनका गांधी जी के काफी करीबी माने जाते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.