मुंब्रा बजरंग दल अध्यक्ष आशीष कनौजिया ने माँगी सुरेश लंभाते के लिए ज्यादा पुलिस सुरक्षा

0
147

मुंब्रा बजरंग दल अध्यक्ष आशीष कनौजिया ने मांगी सुरेश लंभाते के लिए ज्यादा पुलिस सुरक्षा

कार्यवाही करते वक़्त दी जाए ज्यादा पुलिस फ़ोर्स

मुंब्रा विभाग के ट्रैफिक के अधिकारी सुरेश लंबाते सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले कई महीनों से मुंब्रा ट्रैफिक विभाग की तरफ से नाकाबंदी काफी तेज कर दी गई है। इस दौरान सुरेश लंबाते ने कई वाहन चालकों पर कार्यवाही की है।

एक तरफ मुंब्रा के कुछ लोग उनकी कार्यवाही से परेशान दिख रहे हैं वहीं एक वर्ग उनके कामों के मुरीद हो चुके हैं। सुरेश लंबाते जब कार्यवाही करते हैं तो वे किसी भी राजकीय दबाव में ना कर कार्रवाई करते हैं। सुरेश लंबाते को आम जनता अब सिंघम के रूप में देखने लगी हैं।

ऐसे ही कल एक नाकाबंदी के दौरान काफी बवाल मच गया। सुरेश लंभते कारवाही करते वक़्त बहुत भीड़ से घेरे गए थे। जिससे मजबूरन उन्हें लाठी उठानी पड़ी।
मुंब्रा के बजरंग दल अध्यक्ष आशीष कनौजिया का कहना है की सुरेश लंभते बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं। क्योंकि अगर शहर सुधारना है तो कानून को सख्ती से लागू करना बेहद जरूरी है। आशीष कनौजिया का कहना है इस प्रकार किसी अधिकारी को बड़ी संख्या में घेरा जाना बेहद गलत और निंदनीय है।अगर कोई अधिकारी गलत काम करता है तो आप उनके वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत कर सकते हैं मगर नाकाबंदी के दौरान इस प्रकार से रुकावटें पैदा करके भीड़ जमा करके उन पर दबाव बनाना बेहद गलत बात है। इन सभी परिस्थितियों को देखकर आशीष कनौजिया ने विषय को लेकर सीधे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को लिखित में उनके संरक्षण की मांग की है। जिस प्रकार से नाकाबंदी के दौरान भीड़ जुट जाती है ऐसे में उनकी जान को धोखा हो सकता है। पत्र में मुख्यमंत्री से अपील की है कि ऐसे नाकाबंदी के दौरान उन्हें ज्यादा पुलिस फोर्स दी जाए जिससे उन्हें कार्यवाही करने में मदद प्राप्त हो। साथ साथ ऐसे ईमानदार ऑफिसर को पूर्ण सहकार्य गृह विभाग दे क्योंकि वह अब अधिकारी ही नहीं बल्कि लोगो के चहेता अधिकारी भी बन चुके हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.