मानवहित सेवा संस्था अध्यक्ष कमलेश गुप्ता को झूठे केसेस में फँसाने की हो रही कोशिश..

0
109

मानवहित सेवा संस्था अध्यक्ष कमलेश गुप्ता को झूठे केसेस में फँसाने की हो रही कोशिश..

आनेवाले चुनावो को देख फँसाने की हो सकती है कोशिश

मानवहितसेवा अध्यक्ष कमलेश गुप्ता एक सामाजिक कार्यकर्ता है जो हर वक्त लोगों की परेशानियों को अपनी परेशानी समझ कर आगे आकर लड़ते रहते हैं। एक पशु प्रेमी होने के नाते वह गौ तस्करों के हमेशा से ही निशाने पर रहते हैं। कई बार उन्हें जान से मारने की भी धमकी मिल चुकी है।

कमलेश गुप्ता का कहना है की उनके सामाजिक कार्य को देखकर जनता का उनके प्रति विश्वास और अपेक्षा लगातार बढ़ते ही जा रही है। इस बढ़ते जनाधार को देखकर अब वह विरोधियों के भी निशाने पर बने हुए हैं।

कुछ दिनों पहले उनके एक मित्र द्वारा उन्हें एक खबर मिली की उनके नाम से (कमलेश गुप्ता) कुछ असामाजिक तत्व हफ्ता वसूली जैसे गंभीर गुनाह कर रहे हैं। इन गुनाह में कमलेश गुप्ता का नाम जानबूझकर लिया जा रहा है ताकि उन्हें किसी गंभीर गुनाहों में फंसाकर उनकी सामाजिक छवि को तार-तार किया जा सके। इसी विषय को लेकर कमलेश गुप्ता ने महाराष्ट्र पुलिस से गुहार लगाई है कोई भी व्यक्ति मेरा नाम लेकर अंबरनाथ या किसी भी क्षेत्र में कोई भी असंवैधानिक काम करेगा चाहे वह चोरी हो, या हफ्ता वसूली उस व्यक्ति के लिए वह स्वयं उसके लिए जिम्मेदार होगा साथ साथ उस आरोपी का मेरे से कोई वास्ता नहीं होगा। पुलिस प्रशासन उन सभी आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करें जो गुनाहों को करने के लिए मेरा नाम का इस्तेमाल कर रहा है।

कमलेश गुप्ता का मानना है की भविष्य में उनके ऊपर आने वाले चुनावों को देखकर भी उन्हें झूठे केस में फसाए जाने की कोशिश हो सकती हैं। उसके लिए विरोधी तरह तरह के पैंतरे अपना सकते हैं। कमलेश का कहना है की ऐसे बेतुका पैंतरे खेलने से अच्छा है की जनता के बीच रहकर काम करे । ऐसे घिनौने और गलत प्रयोग मुझपर कदापि न करें। मुझे न्यायपालिका ,पुलिस प्रशासन और भारतीय संविधान पर पूरा भरोसा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.