अमूल गोल्ड दूध फटा तो दर्ज हो गई एफ आई आर

0

अमूल गोल्ड दूध फटा तो दर्ज हो गई एफ आई आर

अमूल गोल्ड दूध फटा तो दर्ज हो गई एफ आई आर

सोशल मीडिया पर अमूल गोल्ड दूध को लेकर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो को प्रयागराज निवासी आशुतोष शुक्ल ने अपलोड किया था उसमें उन्होंने बताया था कि अमूल गोल्ड दूध खराब हो जाता है या हम कह सकते हैं कि फट जाता है उन्होंने कहा कि यह इसलिए फट जाता है क्योंकि इसमें प्लास्टिक है और यह जहरीला है।

इस तरह का वीडियो देखकर अमूल ने तुरंत आशुतोष शुक्ल से संपर्क किया और उनसे कहा कि यह वीडियो भ्रामक है और इसमें सच्चाई नही है कृपया इसे हटा दीजिये।
अमूल का कहना है कि इसके बावजूद आशुतोष शुक्ल ने वीडियो को नहीं हटाया और वीडियो डिलीट करने के लिए ₹1000000 की मोटी रकम माँगी।

आशुतोष शुक्ल के वीडियो ना डिलीट करने पर अमूल ने उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 386, 499 और इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है ।

अमूल के मैनेजिंग डायरेक्टर आर एस सोढ़ी का कहना है कि अमूल एक कड़ा संदेश देना चाहता है कि जो भी उनके उत्पादों के बारे में झूठी बात फैलाएगा अमूल उसपर सख्त कानूनी कार्यवाही करेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि आमतौर पर दूध का फटना साधारण बात है। जब दूध में अम्लीय पदार्थ की मात्रा बढ़ जाती है और उसे ठीक से संचित नहीं किया जाता तब दूध फट जाता है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.