अतिक्रमण दस्ते के अधिकारियों पर बढ़ते जा रहे है जानलेवा हमलों की वारदातें …

0
140

अतिक्रमण दस्ते के अधिकारियों पर बढ़ते जा रहे है जानलेवा हमलों की वारदातें …

अतिक्रमण दस्ते के अधिकारियों पर बढ़ते जा रहे है जानलेवा हमलों की वारदातें …

महानगरपालिका में अतिक्रमण विभागों के अधिकारियों पर हमलों के कई मामले सामने आ रहे है। कुछ दिनों पहले मुंब्रा में दिन दहाड़े अतिक्रमण दस्ते के अधिकारी  श्री अमित प्रकाश गडकरी (३४) खारेगाव  पर  अज्ञात बाइक सवारों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला हुआ वहीं दूसरी तरफ अंबरनाथ में कुछ हॉकर माफिया द्वारा अतिक्रमण दस्ते के अधिकारी श्री नरेन्द्र  संख़्ये की  से गाड़ी पर एसिड  अटैक हुआ। इस घटना से एक बात साफ है कि लोगों के मन से कानून का खौफ खत्म हो चुका है।
इन सभी बढ़ते हमलों पर मानवहित सेवा संस्था के अम्बरनाथ अध्यक्ष श्री कमलेश गुप्ता ने ऐसे हमलों की कड़ी शब्दों में निंदा की है। इनका कहना है कि कोई भी न्याय माँगने हेतु हिंसा का रास्ता अपनाना गैर संविधानिक एवं अनैतिक है। कमलेश गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि इन बढ़ते हमलों को लेकर वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फडणवीस जी को लिखित निवेदन देंगे कि ऐसे बढ़ते हमलों में जो अधिकारी जमीनी कारवाही के लिए जाते हैं उन्हें सुरक्षा मुहैय्या कराई जाए एवं स्वसुरक्षा हेतु लाइसेंस्ड रिवाल्वर रखने की परमिशन दे जिससे वह खुद की सुरक्षा कर सके । जो अधिकारी पर हमला करेगा उस पर रासुका जैसी धारा लगायी  जाए।

साथ साथ कमलेश गुप्ता ने आगे कहा कि इन हॉकर्स के लिए भी पर्यायी जगह की व्यवस्था अंबरनाथ महानगर पालिका करे जिससे जो गरीब छोटे व्यापारी भी अपनी रोजी रोटी चला सके।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.