एनिमल एक्टिविस्ट कमलेश गुप्ता को गौतस्करों से है जान का खतरा ..

0
298

एनिमल एक्टिविस्ट कमलेश गुप्ता को गौतस्करों से है जान का खतरा ..

मुख्यमंत्री देवेंद्रफड़णवीस और गृहमंत्री अमित शाह से की शिकायत

महाराष्ट्र राज्य में गोहत्या बंदी कानून लागू होने के बावजूद गौ हत्या करने वाले गौ तस्कर आज भी गौतस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

कुछ ही दिनों पहले एनिमल एक्टिविस्ट चेतन शर्मा और कमलेश गुप्ता ने नेरल गाँव से 195 गौवंश जिसमे कुछ गाय, बैल और बछड़े शामिल थे जिन्हें मुक्त कराया गया।

मगर अब कमलेश गुप्ता इन गौवंश की मुक्ति कराने के वजह से अब उन गौतस्करों के निशाने पर आ गए हैं।

कमलेश गुप्ता के मुताबिक जब वह कोर्ट गए थे तब उन्हें दो लोग लगातार घूर रहे थे। फिर उसके करीब जाकर बैठे और पूछा “क्या आप ही कमलेश गुप्ता हो”? हां कहने पर उन कोर्ट में बैठे हुए व्यक्तियों ने कमलेश से कहा कि हमारे पास तेरी पूरी जानकारी है और तेरा वीडियो भी है। यह कहकर उन लोगो ने केस पीछे लेने का दबाव भी बनाया। बात यही खत्म नहीं होती है गौतस्करों ने कमलेश की फ़ोटो वायरल भी की है जिससे कमलेश गुप्ता का कहना है की उनकी तस्वीर वायरल होने की वजह से उनकी जान को खतरा हो चुका है।

कमलेश गुप्ता ने इस बात की शिकायत ग्रह मंत्रालय, प्रधानमंत्री कार्यालय एवं मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से शिकायत की और भविष्य में अगर कोई उन्हें जीव हानि होगी तो कुछ नामो की लिस्ट अर्जी में लिखकर यह जाँच सीबीआई या एन आय ए द्वारा करने की माँग की है। कमलेश गुप्ता का कहना है की वह बेजुबान जानवरो की रक्षा के लिए पीछे नहीं हटने वाले चाहे उनकी इस काम में उनकी हत्या ही क्यों न हो।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.